पूर्वांचल पत्रकार एसोसिएशन का बैठक हुआ सम्पन्न संगठन की सक्रियता को देखते हुए नवागत साथियों ने बैठक में ग्रहण की पीपीए की सदस्यता

चौरीचौरा गोरखपुर पूर्वांचल पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई चौरी चौरा की मासिक बैठक तहसील परिसर चौरी चौरा मे अध्यक्ष श्री योगेंद्र मौर्य की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई । बैठक में अध्यक्ष ,वरिष्ठ उपाध्यक्ष, महामंत्री, सदस्य ने संगठन विस्तार पर विशेष रुप से चर्चा किया। उन्होंने कहा कि संगठन को विस्तार करने के लिए अनुशासन की जरूरत होती है और अनुशासन के साथ-साथ संगठन के कार्यकर्ता का उपस्थिति भी जरूरी होती है बैठक में उपस्थित सभी साथियों ने अपने अपने विचार दिये l सभी साथियों के विचार भी सुना गया। और उन्होंने कहा कि संगठन को चलाने के लिए भी कोष की आवश्यकता है तहसील स्तरीय समस्याओं को शीर्ष नेतृत्व के माध्यम से निस्तारण कराने का भी आश्वासन दिया। और कार्ड का हुआ वितरण।

उक्त अवसर पर अभिषेक त्रिपाठी ,ओमप्रकाश यादव ,विनोद पासवान,दुर्गेश कुमार गुप्ता,रामसिंह गौतम,अभिषेक प्रजापति, समीर यादव,मुकेश जायसवाल, केश्वर गौड़, योगेंद्र यादव, अरविंद ओझा ,डॉ जामीर अंसारी, पंकज पटवा, राम स्नेही प्रजापति, सतीश कुमार,योगेंद्र यादव, विकास कुमार , अमित कुमार दुबे, राम सेवक पासवान, रविप्रकाश द्विवेदी, विनय दुबे ,आशुतोष कुमार पाण्डे, महेश पासवान सहित तमाम लोग उपस्थित।

रिपोर्ट अभिषेक कुमार

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *