सीएमओ पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने किया उग्र प्रदर्शन

गोरखपुर एबीवीपी के दर्जनों कार्यकर्ता सीएमओ कार्यालय पहुंचकर उनसे मिलने की कोशिश करने लगे। लेकिन उन्हें बताया गया कि सीएमओ साहब कार्यालय में मौजूद नहीं है। तो वह उग्र हो गए और कार्यालय के बाहर ही धरने पर बैठ गए। कुछ घंटे बाहर प्रदर्शन करने के बाद एबीवीपी के कार्यकर्ता उग्र हो गए और गेट खोलकर सीएमओ कार्यालय के अंदर पहुंच गए और वहीं पर धरने पर बैठ गए और सीएमओ के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। इस दौरान सीएमओ साहब एबीवीपी कार्यकर्ताओं से घिरे नजर आए और पुलिस और जिला प्रशासन ने पहुंच कर किसी तरीके से मामले को शांत कराया।

एडीएम सिटी को एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने 12 बिंदुओं को लेकर एक मांग पत्र दिया। तब जाकर कार्यकर्ता शांत हुए और वहां से हटे।

गोरखपुर में स्वास्थ्य सेवाओं में व्यापक भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने किया उग्र प्रदर्शन।सीएमओ से मिलकर करना चाहते थे शिकायत कई घंटे से सीएमओ कार्यालय के बाहर बैठकर दे रहे थे। धरना।सीएमओ के नहीं मिलने से उग्र एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने सीएमओ कार्यालय में घुसकर उग्र तेवर दिखाते हुए।उनकी मौजूदगी में उनके खिलाफ ही जमकर नारेबाजी करने लगे हैं। इस दौरान सीएमओ साहब कार्यकर्ताओं से धीरे नजर आए किसी तरीके से पुलिस और जिला प्रशासन ने कार्यकर्ताओं को शांत कराकर मामले को खत्म कराया। वहीं कुछ मरीज भी एबीवीपी कार्यकर्ताओं के समर्थन में उनके साथ धरने पर बैठ गए और इलाज के नाम पर धनउगाही का आरोप भी लगाया। कार्यकर्ताओ का आरोप था।कि सीएमओ साहब द्वारा गोरखपुर जनपद में स्वास्थ्य सेवा में व्यापक भ्रष्टाचार के जरिये भारी धनउगाही की जा रही है। मोटी रकम लेकर प्राइवेट अस्पतालों का संचालन भी इनके द्वारा कराया जाता है। कई बार शिकायत के बाद भी इन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की आज जब हम इनसे मिलने आए तो उन्होंने ऑफिस में अपने लोगों से बोल दिया कि सीएमओ साहब मौजूद नहीं है हमने एक बिगुल बजा दिया है स्वास्थ्य सेवाओं में हो रहे भ्रष्टाचार पर जल्द लगाम नहीं लगाया गया तो हम आगे और उग्र आंदोलन करने को मजबूर होंगे।

इस मौके पर एडीएम सिटी ने कहा कि एबीवीपी के कार्यकर्ताओं द्वारा एक 12 बिंदुओं पर मांग पत्र दिया गया है हम सभी बिंदुओं पर जांच कर उचित कार्रवाई करेंगे।

रिपोर्ट धनेश कुमार 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *