प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में आज अपने बूथ पर जाकर सबसे पहले किया मतदान

गोरखपुर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज झूलेलाल मंदिर के पास स्थित इंग्लिश मीडियम प्राथमिक विद्यालय कन्या में जाकर पहले मतदान किया इस मौके पर उन्होंने विपक्ष पर किया प्रहार, उन्होंने कहा कि जो लोग अपनी हार को अभी से देख रहे हैं। वो दुसरो को नसीहत दे रहे हैं।उज्जवल भविष्य, उज्जवल और आत्मनिर्भर भारत के लिए मतदान जरूर करें।

अन्नदाता किसानों का महिलाओं का समाज के प्रत्येक व्यक्ति का हमें भरपूर स्नेह मिल रहा है।इन चार वर्ग को इकट्ठा करने के लिए मोदी जी ने देश के अंदर की जो कार्य किए हैं। उसको ध्यान में रखते हुए लोग मतदान कर रहे है। आज जो पार्टी एक दूसरे के ऊपर दोषारोपण कर रहे है। कल वही लोग एक दूसरे को गाली देंगे। अखिलेश यादव को यूपी के 80 सीटों पर कैंडिडेट नहीं मिल रहे थे। तो अब वह ईवीएम को लेकर दूसरा रोपण करते-करते थक चुके हैं। इसलिए अब वह इस प्रकार का आरोप लगा रहे हैं। इस लोकतंत्र के पर्व का माहौल मत उड़ाओ। माफिया सरगनाओ अराजक तत्व आतंकवादियों को गले का हार बनाने वाले यह लोग इस प्रकार की बातें करते हैं। चुनाव निष्पक्ष है भारत निर्वाचन आयोग के निष्पक्षता के साथ इलेक्शन करवा रहा हैं। समाजवादी पार्टी लोकतंत्र का हिस्सा नहीं है बाबा साहब भीमराव अंबेडकर और उनके द्वारा बनाए गए संविधान का अपमान किया हैं। ऐसे लोग के मुंह से लोकतंत्र की बात बेमानी है। विभिन्न परिस्थितियों के बावजूद भी मतदाताओं में उत्साह है भीषण और टेंपरेचर 49 होने के बावजूद लोगों ने बढ़ चढ़कर मतदान किया। कई वर्षों कई दशकों के बाद इस तरह की स्थिति हमको देखने को मिल रही है लेकिन इन सबके बावजूद जनता का उत्साह बढ़ता जा रहा है और भी मजबूती के साथ देश के अंदर नई सरकार गठन करने के लिए सरकारों के कार्यों का सरकारों के कारनामों का अमल करते हुए आज उसका मूल्यांकन जनता कर रही है और उसके अनुसार मतदान भी कर रही है।

हमारा मानना है इस देश के अंदर जो समर्थन प्राप्त हो रहा है उसको ध्यान में रखते हुए हम कह सकते हैं कि 4 जून को जब जनता जनार्दन का फैसला आएगा तो देश के अंदर और विकसित भारत के लिए विरासत भी और विकास भी गरीबों के प्रति संवेदना भी युवा पीढ़ी के उज्जवल भविष्य जिन लोगों ने जिन भारतीयों ने जिन सरकारों ने काम किया हैं। उससे मोदी जी एक बार फिर से बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे बड़ी मजबूती के साथ 10 वर्ष में बदलते हुए भारत 7 वर्ष में डबल इंजन की सरकार द्वारा एक नए उत्तर प्रदेश का दर्शन कराया है एक ही सुन्दर शुरुआत की अनुभूति हुई है यहां के युवाओं के लिए यहां के किसानों के लिए यहां पर के बहनों माता के लिए बहन बेटियों के लिए व्यापारियों के लिए समाज के प्रति हर एक व्यक्ति के लिए सबका साथ सबका विकास की भावना के साथ मोदी जी के नेतृत्व में जो कार्य हुआ है मुझे लगता है कि जनता जनार्दन का आशीर्वाद मोदी जी को और भारतीय जनता पार्टी को पूरे देश के अंदर प्राप्त हुआ है हो रहा है और आज सातवें चरण में भी पूरे देश में उत्साह के साथ लोग मतदान कर रहे हैं। प्रातः काल मौसम बहुत सुहाना है सुहाना मौसम का आनंद लेकर जाति मत और मजहब से ऊपर उठकर अपने देश उज्जवल भविष्य के लिए एक आत्मनिर्भर और विकसित भारत की कल्पना जो मोदी जी ने की थीं उसको देशवासियो को दिया है। आज देश और दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था भारत है यह आगामी तीन वर्ष में दुनिया की सबसे बड़ी व्यवस्था देश की श्रेणी में होगी। जनता जनार्दन का आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को प्राप्त हो रहा है हमें विश्वास है 4 तारीख को मोदी सरकार परसेंट बहुमत के साथ आ रही है और भारत के प्रधानमंत्री जी जो बिना रुके बिना झुके बिना डिगे उन्होंने 10 वर्षों से भारत की सेवा की है और देश के हित को सर्वोपरि मानते हुए देश को दुनिया के प्रति आगे बढ़ा रहे हैं मोदी जी की यह आराधना एक आध्यात्मिक आराधना है या आध्यात्मिक आराधना राष्ट्र आराधना है भारत माता के श्री चरणों में वह एक आराधना है जो राष्ट्र को समर्पित किया जो भारत की 140 करोड़ जनता की इसीलिए सेवा भावना है और भारत की एक प्रमुखता है जो लोग इसका मजाक उड़ाते हैं। वो लोग भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।

रिपोर्ट धनेश कुमार 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *