मृतक की पत्नी पूजा ने बताया बिक्रम लेने के लिए आए थे हम ने कहा मां आ जाएं फिर चलते है तभी गुस्से में बिक्रम ने तमंचा निकाला

औरैया पत्नी को ससुराल से लेने आए युवक ने पत्नी से चलने को कहा पत्नी द्वारा जाने से मना करने पर पहले पत्नी पर किया फायर भाग कर बचाई जान उसके बाद मोटर साइकिल की डिग्गी से तमंचा निकाल कर खुद को मारी गोली हुई घटना स्थल पर मौत मृतक के पास एक तमंचा 6 कारतूस भी पड़े मिले घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची घटना स्थल पर फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर साक्ष्य लिए एकत्रित औरैया जिले के बिधूना कोतवाली के रतनपुर की घटना ।

औरैया घटना उस वक्त की है। जब एटा निवासी बिक्रम की शादी बिधूना कोतवाली के रतन पुर में 2009 मे पूजा के साथ हुई थी बिक्रम पूजा के दो बेटे है। अरुण 12 साल का एवं छोटा बेटा आर्यन 4 साल का पूजा कुछ दिन पहले अपने बेटे आर्यन चार साल को लेकर अपने मायके बिधूना चली आई तभी लगभग एक सप्ताह पहले बिक्रम एटा से अपनी पत्नी एवं बेटे आर्यन को लेने बिधूना रतनपुर आया पूजा ने जाने से मना किया कुछ बाद चलने की बात कही तभी बिक्रम अपने बेटे को लेकर वापस एटा चला गया उसके बाद 27 तारीख को लेने पूजा लेने आया हुआ था अपनी ससुराल पूजा ने मां के आ जाने पर कहा हम चलते हैं।तभी बिक्रम ने पूजा पर गुस्से मे तमंचे से फायर कर दिया दिया किसी तरह से पूजा ने भाग कर अपनी जान बचाई पूजा के भाग जाने पर बिक्रम ने अपने सिर में गोली मार ली जिससे बिक्रम की घटना स्थल पर मौत हो गई । घटना गोली की आवाज सुनकर कर गांव के लोग एकत्रित हो गए घटना की जानकारी पुलिस को दी गई पुलिस द्वारा घटना स्थल पर पहुंचकर कर शव को कब्जे में लिया फोरेंसिक टीम के द्वारा साक्ष्य संकलन किए गए वही पुलिस बिक्रम के पास पड़े तमंचा एवं एक फायर किया हुआ तथा कुछ जिंदा कारतूस बरामद किया ।पुलिस द्वारा शव को कब्जे मे लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मृतक की पत्नी पूजा ने बताया बिक्रम लेने के लिए आए थे हम ने कहा मां आ जाएं फिर चलते है तभी गुस्से में बिक्रम ने तमंचा निकाला मेने कहा यह क्या कर रहे हो तभी उसने मेरे गोली चला दी किसी तरह भाग कर हम अपनी जान बचाई फिर खुद ही गोली मार ली।

वही क्षेत्राधिकारी बिधूना अशोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि बिधूना कोतवाली प्रभारी को एक सूचना मिली थी कि ग्राम रतनपुर में एक व्यक्ति ने स्वयं अपने तमंचे से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली है इस सूचना पर एसएचओ बिधूना व में स्वयं फोर्स के साथ फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई थी। प्रारंभिक जांच से यह पाया गया है कि मृतक विक्रम सिंह पुत्र स्वर्गीय टीकम सिंह उम्र लगभग 40 वर्ष निवासी ग्राम पामस कोतवाली बिहार जनपद एटा आज अपने ससुराल 4:00 बजे अपनी मोटरसाइकिल से आया था मृतक की पत्नी पूजा उम्र लगभग 35 वर्ष अपने मायके 1 मई को आई थी मृतक के दो बच्चे हैं जिसमें बड़ा बेटा अरुण उम्र 12 वर्ष उसके साथ था एवं छोटा बेटा आर्यन उम्र लगभग 4 वर्ष लेकर पत्नी मायके आई थी एक सप्ताह पूर्व भी मृतक अपनी पत्नी को साथ ले जाने के लिए आया था जब पत्नी इसके साथ नहीं गई तो छोटे बच्चे आर्यन को भी अपने साथ लेकर चला गया था। इसकी शादी वर्ष 2009 में हुई थी आज अपनी मोटरसाइकिल की टूल बॉक्स में 315 बोर का तमंचा और 6 कारतूस लेकर आया था। अपनी पत्नी पूजा को साथ ले जाने के लिए कह रहा था पत्नी ने कहा उसकी मम्मी कहीं गई हुई है आ जाए तो साथ चलते हैं। इसी बीच मृतक ने अपनी बाइक के टूल बॉक्स से तमंचा निकालकर अपनी पत्नी पूजा के ऊपर फायर कर दिया परंतु उसकी पत्नी बाल – बाल बच गई। बगल के घर में उसने छिपकर अपनी जान बचाई। मौके से चार जिंदा कारतूस व दो खोखा कारतूस बरामद हुए हैं। इसके बाद मृतक ने स्वयं के कनपटी पर गोली मार ली जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई थी। इसकी सूचना मृतक के घर दे दी गई है शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है।

रिपोर्ट अमित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *