तीन मंजिला इमारत से आ रही थी चिल्लाने की आवाज

औरैया अजीबो गरीब घटना आई सामने तीन मंजिला इमारत में खेलते समय घुसे पांच नाबालिग बच्चे शाम करीब आठ बजे बच्चों के चिल्लाने की पुलिस को मिली जानकारी घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने अंदर देखा तो बच्चे पानी की टंकी में थे वही बच्चे निकल कर जा चुके थे पुलिस द्वारा तीन बच्चों को सुरक्षित निकाला गया बाहर वही पुलिस द्वारा बच्चों को थाने लाकर परिजनों को किया सुपुर्द औरैया बिधूना कोतवाली की घटना ।

औरैया बिधूना कोतवाली पुलिस को शाम आठ बजे सूचना मिली कुछ चिल्लाने की आवाज एक तीन मंजिला इमारत से आ रही है। चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग बड़ी संख्या में एकत्रित हो गए वही घटना की जानकारी पुलिस को दी गई पुलिस द्वारा तत्काल अपने अधिकारी को इस की जानकारी दी बिधूना कोतवाली पुलिस एवं क्षेत्राधिकारी बिधूना मौके पर पहुंचे और तीन मंजिला इमारत के अंदर जाकर देखा तो नाबालिग बच्चे पानी की बनी टंकी के अंदर थे और चिल्ला रहे थे तभी बच्चों को पुलिस के द्वारा सुरक्षित निकाला गया वही बच्चों ने बताया वह खेलते खेलते अंदर चले गए थे सुनसान एवं लोगों के डर के कारण चिल्लाने लगे थे। पुलिस द्वारा बच्चों को निकाल कर सुरक्षित कोतवाली लाया गया और बच्चो के परिजनों के सौंपा गया ।

पुलिस क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार ने बताया 26 मई तारीख में 2024 को समय दिनांक रात्रि 8:00 बजे के आसपास एसएचओ बिधूना को सूचना मिली की रामलीला ग्राउंड में एक तीन मंजिला बिल्डिंग से कुछ लोगों के चिल्लाने की आवाज आ रही है। इस सूचना पर एसएचओ बिधूना मय फोर्स तथा में सीओ बिधूना मौके पर पहुंच गया था बाहर लोगों की भीड़ लगी थी बिल्डिंग के अंदर से कुल तीन बच्चे जिनकी उम्र आठ से 12 बर्ष की है। पब्लिक की डर की वजह से छिप गए थे जिन्हें सकुशल निकाल लिया गया है। बच्चों को उनके पारिवारिक जनों को सौंप दिया गया है बिल्डिंग में कुल पांच नाबालिक बच्चे थे जिनमें दो पहले निकल कर जा चुके थे जिनकी उम्र भी 9 से 11 वर्ष है पूछताछ में बच्चों ने बताया खेलते हुए बिल्डिंग में घुस गए थे सुनसान होने के कारण तथा लोगों के डर के कारण चिल्लाने लगे थे मौके पर किसी प्रकार की समस्या नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *