गोरखपुर की बहुरिया हूं रवि किशन तो फिल्मों में बहुरिया बनते हैं। मैं तो वास्तव में बहुरिया हूं काजल निषाद ने नामांकन के दौरान यह क्या कह दिया

गोरखपुर की बहुरिया हूं और लोकल भी, इसलिए इस बार जनता साइकिल का बटन दबाकर अपनी बहुरिया को सदन भेजने वाली है क्योंकि यह चुनाव जनता बनाम सत्ता का है और इस बार का चुनाव जनता जीतने जा रही है। गोरखपुर में नामांकन के दौरान काजल निषाद ने बीजेपी और भाजपा प्रत्याशी को जमकर आड़े हाथों लिया।

लोकसभा चुनाव को लेकर गोरखपुर में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। 7 मई से शुरू हुए नामांकन का आज चौथा दिन है। बीते तीन दिनों में जहां बसपा प्रत्याशी जावेद सिमनानी सहित चार लोगों ने नामांकन किया तो आज यानी 10 मई को भाजपा प्रत्याशी रवि किशन सपा प्रत्याशी काजल निषाद और बांसगांव से भाजपा प्रत्याशी कमलेश पासवान ने भी नामांकन दाखिल किया है। इस दौरान काजल निषाद बीजेपी और उसके प्रत्याशी रवि किशन पर जमकर बरसी। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मैं इस क्षेत्र की बहुरिया हूं और जनता इस पर अपनी बहुरिया को चुनाव जीताने जा रही हैं। क्योंकि यह चुनाव बाहरी बनाम लोकल का भी है। मैं तो इसी क्षेत्र के भौवापार की बहुरिया हूं, माननीय सांसद जी तो फिल्मों में बहुरिया बनते हैं मैं तो वास्तव में बहुरिया हूं। यह चुनाव जनता वर्सेस सत्ता का है और इस बार के चुनाव में जनता की जीत सुनिश्चित होगी।

इस दौरान काजल निषाद ने अपने चुनावी प्रतिद्वंदी रवि किशन पर भी जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि बहन-बेटियों की बात करने वाले लोग खुद अपनी पत्नी और बेटी को न्याय नहीं दे पा रहे, जो मंगलसूत्र की लाज नहीं रख पा रहे। उनकी पत्नी और बेटी न्याय के लिए दर-दर भटक रहे हैं। उनकी बेटी कह रही है वह मेरे पापा हैं। माननीय सांसद जी अपनी पत्नी और बेटी को न्याय नहीं दिला पा रहे समझ सकते हैं कि वह समाज की अन्य बेटियों और बहनों को क्या नया दिला पाएंगे..?

रिपोर्ट धनेश कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *