IND Vs ENG 3rd Test LIVE: यशस्वी जायसवाल ने ठोका ताबड़तोड़ शतक, अंग्रेजों का निकाला दम

India vs England: राजकोट टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल काफी रोमांचक होने वाला है। यह मैच अभी तक तराजू पर बैठा दिख रहा है। जहां कुछ साफ नहीं है कौन जीतेगा।

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच राजकोट के निरंजन शाह स्टेडियम में टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच का आज तीसरा दिन है। पहले दो दिन में भारतीय टीम 445 रन बनाकर ऑलआउट हो गई थी। जवाब में इंग्लैंड ने दूसरे दिन के अंत तक 207 रन बनाए थे। इंग्लिश टीम ड्राइविंग सीट पर थी लेकिन तीसरे बिना अश्विन के उतरी टीम इंडिया के गेंदबाजों ने कमाल कर दिया। भारतीय पेसर और स्पिनर दोनों चमके और मेहमान टीम 319 पर ढेर हो गई। भारत को पहली पारी के आधार पर मिली 126 रन की लीड। मोहम्मद सिराज ने सर्वाधिक 4 विकेट झटके।

मैच का ताजा अपडेट

इंग्लैंड की पारी खत्म होने के बाद भारतीय टीम के पास 126 रनों की लीड बची थी। इसके बाद बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरी भारतीय टीम ने अपना पहला विकेट रोहित शर्मा के रूप में सिर्फ 30 रन पर गंवा दिया। रोहित शर्मा 19 रन बनाकर आउट हो गए हैं। अब यशस्वी जायसवाल ने 122 गेंदों पर अपना शतक पूरा कर लिया है। उन्होंने 80 गेंदों पर पचास रन पूरे किए थे और उसके बाद उन्होंने 50 से 100 का सफर तेजी से पूरा कर लिया।

यशस्वी जायसवाल का शानदार शतक

3 बल्लेबाजों ने किया कमाल

भारतीय बल्लेबाजों ने भी इस मैच में खास प्रदर्शन किया है। भारत के कप्तान रोहित शर्मा के बल्ले से लंबे समय से रन नहीं निकल रहे थे, लेकिन राजकोट टेस्ट में रोहित शर्मा ने 133 रनों की शानदार पारी खेली है। इसके अलावा भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना पहला शतक लगा दिया है। इस मैच में लंबे समय से इंतजार कर रहे सरफराज खान को खेलने का मौका मिला और बल्लेबाज ने दिखा दिया कि वह क्यों इंडिया के लिए खेलना डिजर्व करते हैं। खिलाड़ी ने महज 66 गेंदों में 62 रनों की पारी खेली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *