हे भगवान! सांपों से बच्चों की तरह खेल रहा शख्स, वीडियो वायरल; लोग बोले- आपको खा जाएंगे

Snakes Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिसे देखकर हम लोग हैरान हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स विशाल सांपों के बीच बैठा और उनसे खेलता हुआ नजर आ रहा है। इसे चिड़ियाघर (जू) के कीपर जे ब्रेवर ने शेयर किया है।

जे ब्रेवर ने 12 फरवरी को शेयर किया वीडियो 

जे ब्रेवर ने 12 फरवरी को इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- यह सुपर संडे फनडे है। मैंने सोचा कि इस अद्भुत दिन पर मैं आप सभी के लिए अपने सबसे बड़े सांपों को बाहर लाऊंगा। मैंने इन सभी सांपों को छोटे बच्चों से पाला है। अब देखिए, वे कितने बड़े हो गए हैं।

 

दो करोड़ 74 लाख से अधिक बार देखा गया वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्रेवर एक बक्से के अंदर विशाल सांपों के बीच बैठे हुए हैं। सांप उनके पूरे शरीर को ढक लिए हैं। वीडियो के दौरान वे एक पीले सांप को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं, जो बॉक्स से बाहर जाने की कोशिश कर रहा है। इस वीडियो को अब तक दो करोड़ 74 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं, इस वीडियो को 44 हजार से अधिक बार लाइक किया गया है।

वीडियो देखकर यूजर्स क्या बोले?

वीडियो देखकर कुछ लोगों को डर लग रहा है तो कुछ को ब्रेवर की जान की चिंता सताने लगे। एक यूजर ने कहा- सावधान रहिए। वे आपको डस लेंगे। दूसरे यूजर ने कहा- एक दिन सांप तुम्हें डस लेंगे। तीसरे यूजर ने कहा- उम्मीद है कि वे आपको नहीं डसेंगे। चौथे यूजर ने कहा- यह आश्चर्यजनक है! वे आप पर दबाव नहीं डालते। वे वास्तव में आपसे प्यार करते हैं।

इंस्टाग्राम पर जे ब्रेवर के 7.3 फॉलोअर्स

बता दें कि जे ब्रेवर के इंस्टाग्राम पर 7.3 फॉलोअर्स हैं। वे 1021 लोगों को फॉलो करते हैं। उन्होंने अब तक 3,176 पोस्ट किए हैं। इससे पहले भी ब्रेवर ने सांपों से जुड़े कई वीडियो शेयर किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *